Nokia 5.1 Plus Launched in India,Specification & Price

Nokia 5.1 Plus Launched in India



दोस्तों फिनिश कंपनी HMD Global ने अपने नोकिआ ब्रांड के तहत NOKIA 5.1 PLUS लांच करदिया है। क्या आपको पता है इसका price भारत मैं कितना होने वाला है और इसका स्पेसिफिकेशन क्या क्या रहने वाला है?तो दोस्तों मैं इस आर्टिकल मैं आपको बताऊंगा NOKIA 5.1 PLUS की प्राइस भारत मैं कितना होने वाला है और इसका स्पेसिफिकेशन मैं क्या क्या रहने वाला है।अगर आप मोबाइल खरीदेंगे तो आपको बढ़िया कैशबैक और डिस्काउंट भी मिल जायेगा।  


कीमत 

इसकी कीमत भारत मैं Rs.10,999 होने वाला हैं। इसकी स्पेसिफिकेशन के हिसाब से इसकी प्राइस भी अच्छी रखी गयी हैं।इस कीमत मैं Nokia का स्मार्टफ़ोन अच्छा चलने वाला है।आपको बता दें की अक्टूबर 1 तारीख को दोपहर 12 बजे इसकी बिक्री शुरू की जाएगी।





 आप NOKIA 5.1 PLUS को  Flipkart और Nokia.com मैं जाकर खरीद सकते हैं। दोस्तों नोकिआ का स्मार्टफोन ज्यादा कीमत वाला होता हैं  ऐसे मैं इसकी प्राइस भी ठीक हैं मिड रेंज के फ़ोन के हिसाब से,ऐसे मैं देखते हैं किस तरह फ़ोन बाजार मैं प्रभाबित कर पता हैं। फ़ोन के प्री बुकिंग नोकिआ की ऑफिसियल साइट मैं सुरु हो गयी है,अगर आप चाहें तो अभी जाकर प्रे बुकिंग करसकते हैं। 

स्पेसिफिकेशन 

इसकी कीमत के हिसाब से इसकी Specification भी बहत अच्छा है।इस फ़ोन मैं आपको 5.8 इंच फुल hd  डिस्प्ले के साथ 1.8 ऑक्टाकोर प्रोसेस्सर मिल जायेगा।इसे नोकिआ ने 3 GB Ram और 32 GB और दूसरे मैं 4 GB Ram और 64 GB  इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया  है।





 इसकी फ़ोन मैं आपको 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा और 13+5 मेगापिक्सेल का ड्यूल रियर कैमरा मिलेगा।इस मैं आपको एंड्राइड 8.1 मिलेगा। इसकी बैटरी की बात करें तो इसमें 3060 mAh जो की पुरे दिन चल जायेगा। फ़ोन 400 GB तक  मेमोरी कार्ड सपोर्ट करेगी।ये फ़ोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आने वाला है। कनेक्टिविटी फीचर्स मैं USB टाइप C,GPS,A-GPS,WIFI 802.11 A/ B /G/N/AC,ब्लूटूथ 4.2 और FM रेडियो शामिल हैं।दूसे नोकिआ स्मार्टफोन की तरह इस फ़ोन मैं भी एंड्राइड पी अपडेट मिल जायेगा। 


ऑफर 


NOKIA 5.1 PLUS खरीद ने पर आपको बढ़िया ऑफर मिल जायेगा।जैसे की लांच ऑफर के तहत नोकिआ के इस फ़ोन के ग्राहको को एयरटेल की ओर से 1800 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।इसके अलाबा 249 रुपये,199 रुपये ,448 रुपये के रिचार्ज पैक के साथ 12 महीने मैं 240 GB डेटा दिया जायेगा। 


आपको मेरा पोस्ट केसा लगा कमेंट बॉक्स पर रिप्लाई करें और इस फ़ोन से जुड़े कोई भी सब हो तो कमेंट बॉक्स मैं पूछ सकते हैं। 

SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment