व्हाट्सप्प स्टाटस के वीडियो और फोटो मोबाइल मैं क्यों डाउनलोड नहीं होते ?How To Download Whatsapp Status Video & Photo?

          




How To Download Whatsapp Status Video & Photo
आपका स्वागत है हमारे ब्लॉग HELLO ARTICLE मैं. आज हम बात करने बाले हैं व्हाट्सप्प स्टेटस के बारे मैं.क्या आपको को पता है की क्यों व्हाट्सप्प स्टाटस के वीडियो और फोटो मोबाइल मैं डाउनलोड नहीं होते और व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियो और फोटो को कैसे डाउनलोड करते हैं.मैं इस आर्टिकल मैं बताऊंगा क्यों व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियो  फोटो डाउनलोड नहीं होते और इन्हे कैसे डाउनलोड करना है.

क्यों व्हाट्सप्प स्टाटस के वीडियो और फोटो मोबाइल मैं डाउनलोड नहीं होते ?


दरहसल बात यही है की कॉपीराइट प्रॉब्लम से बचने के लिए व्हाट्सप्प स्टेटस के वीडियो और फोटो डाउनलोड नहीं होते |तो ऐसे मैं एक फोल्डर जो की छुपा हुआ होता है जिसका नाम है, .Statuses |जो भी वीडियो या फिर फोटो जो की व्हाट्सप्प स्टेटस  मैं दिखाई देता है वह,  . Statuses नाम के फोल्डर मैं डाउनलोड हो जाता है।


व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियो और फोटो को कैसे डाउनलोड  करें?





अगर आप चाहते हैं की किसी का भी व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियो & फोटो डाउनलोड हो जाये तो आप अपने मोबाइल के FileManager मैं जाएं। FileManager  मैं जाने के बाद आपको अपने Whatsapp Folder मैं जाएं वहा आपको दो Option मिलजायेंगे एक Databases और Media,अब आपको Media फोल्डर पे चले जाना है। तभी आपको देख सकते हैं की आपको वहा पर, .Statuses का फोल्डर नहीं मिलेगा। तो वहा पर आपको 3 डॉट्स का जो ऑप्शन मैं चले जाना है जो की सर्च बार के साइड मैं होता है। ३ डॉट्स के जाने के बाद आपको Setting का जो ऑप्शन मिल जायेगा। Setting मैं Click करने के बाद आपको फोल्डर Un hide कर देने के बाद आपको .Statuses का फोल्डर मिल जायेगा। अभी आप देख सकते हो की वहा पर बहत सारे वीडियो और फोटो पहले से ही सेव हैं। अब जब कोई स्टेटस मैं अपना वीडियो या फिर फोटो देगा .Statuses folder मैं डाउनलोड हो जायेगा।

Image result for how to download whatsapp status

e.g.   

Mobilephones>FileManager>Whatsapp>Media>Setting>Unhide>.Statuses

ऐसे ही जानकारी के लिए बने रहिए हमारे साथ।कोई भी सवाल हो तो कमैंट बॉक्स मैं पूछ सकते है।  

           How to download Whatsapp StatusVideos & Photos?



SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment